Poonch Terrorist Attack : पुंछ में सेना ने आतंकियों को घेरा, 5 जवान शहीद

Poonch Encounter: 22 दिसंबर को तकरीबन 3:22 बजे पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने पहले तो सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी.

Poonch Terrorist Attack : पुंछ में सेना ने आतंकियों को घेरा, 5 जवान शहीद

J&k Terrorist Attack: पुंछ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए हैं वहीं 2 के घायल होने की बात सामने आई है. ताज़ा अपडेट ये है कि आज सेना ने राजौरी सेक्टर के डेरा गली इलाके का चारों तरफ से घेराव कर लिया और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. 
 
बता दें कि बृहस्पतिवार 22 दिसंबर को दिन में करीब 3.45 बजे पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने पहले तो सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश समर्थित आतंकी समूह पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने इस घातक हमले की जिम्मेदारी ली है. 

मिलिट्री स्पोक्स्पर्सन लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्थवाल ने इस हमले की जानकारी देते हुए कहा है कि सेना की 2 गाड़ी से जवान पहले से जारी सर्च अभियान वाले इलाके की ओर जा रहे थे. तभी अचानक से आतंकियों ने जवानों पर आंधाधुंध गोलियां चलाई, हमला होते ही जवानों भी फौरन एक्शन में आए गए और जबावी कार्रवाई शुरु कर दी. 

आपको बता दें कि सेना और आतंकियों के बीच चल रही ये मुठभेड़ अब भी चल रही है. इस पर अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं. 

क्या है PAFF? 

पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है जो 2019 में आर्टिकल 370 हटने के बाद से चर्चा में आया था. आपको बता दें कि ये संगठन वक्त वक्त पर सेना को धमकियां देता रहा है और घाटी में आंतकी हमलों को अजाम दे रहा है. और अब पुंछ में सेना पर ये घातक हमला कर दिया.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io