Jammu News: बारामूला में सेना ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड; भारी मात्रा में हथियार बरामद

Terrorist Hide Out : बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सेना को बड़ी सफलता मिली है. यहां सेना ने एक आंतकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और वहां से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए. 

Jammu News: बारामूला में सेना ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड; भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सेना को बड़ी सफलता मिली है. यहां सेना ने एक आंतकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और वहां से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए. 

सामने आई जानकारी की माने तो सोपोर इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस और सेना को आंतकी ठिकाने का पता चला. बताया जा रहा है कि यहां से पुलिस और सेना ने  इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) समेत कई हथियारों का जखीरा ज़ब्त किया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि ये घर सोपोर में एक मुठभेड़ में मारे गए आतंकी कयूम नजार के भाई रशीद नजार का है. तलाशी अभियान के दौरान घर के तहखाने में विस्फोटक सामग्री, आईईडी, 1 मैगजीन के साथ पिस्तौल, SLR और AK 47 राइफल के साथ गोला बारूद  छिपाकर रखा हुआ था. 

अधिकारी ने ये भी बताया कि, आरोपी रशीद नजार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा, सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों ने सुरक्षा बढ़ा दी है. और फिल्हाल इलाके में दूसरे जगहों पर सर्च अभियान जारी है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io