Jammu News: जम्मू-कश्मीर में तीस हजार युवाओं ने दी वेटनरी फार्मासिस्ट की परीक्षा, जानें क्या रहा रिजल्ट

Veterinary Pharmacist Exam: तीस हजार युवाओं ने दी वेटनरी फार्मासिस्ट के लिए परीक्षा जम्मू, श्रीनगर के अलावा कई और जगहों पर बनाए गए थे परीक्षा केंद्र.

Jammu News: जम्मू-कश्मीर में तीस हजार युवाओं ने दी वेटनरी फार्मासिस्ट की परीक्षा, जानें क्या रहा रिजल्ट

Veterinary Pharmacist Exam: जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने पशुपालन विभाग में वेटनरी फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा हुई. जिसमें तकरीबन 30 हजार परीक्षार्थियों ने भाग लिया. विभाग ने शाम तक रिजल्ट जारी भी कर दिया. जम्मू, श्रीनगर और बडगाम में परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. जिसमें 30 हजार परीक्षार्थियों ने एग्जाम दिया. 

वहीं, विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर कहा गया अगर किसी भी परीक्षार्थी को किसी प्रश्न से संबंधित ओब्जेक्शन है, तो वह विभाग को सबूत के साथ दस्तावेजों को बोर्ड के पास भेज सकता है. परीक्षार्थी को हर सवाल पर 200  रुपये की फीस अकाउंट ऑफिसर बोर्ड के पास ड्राफ्ट के जरिए जमा करवाना होगा.

जम्मू, श्रीनगर बनाए गए थे परीक्षा केंद्र 
अगर परीक्षार्थी का ओब्जेक्शन सही पाया गया तो उत्तर कुंजी को इस तरीके से संशोधित किया जाएगा. इस बात की जानकारी किसी भी परीक्षार्थी को उत्तर कुंजी से संबंधित जानकारी नहीं दी जाएगी. किसी तरीके का ओब्जेक्शन जम्मू-श्रीनगर कार्यालय में ऑफलाइन के जरिए तीन दिन के अन्दर जमा करवानी होगी. बता दें, बोर्ड ने 17 जुलाई 2021 को जिला-डिवीजन स्तर पदों के लिए एक अधिसूचना जारी की थी. जिसमें परीक्षा केंद्र जम्मू, श्रीनगर में परीक्षा केंद्र बनाए गए थे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io