Jammu-Kashmir Ramban News: तीन बच्चियां की घर में जलकर हुई मौत, रामबन में दर्दनाक मंजर

Jammu-Kashmir Ramban News: रामबन जिले के रामसू उपमंडल के तंजनिहाल गांव मेंतीन बहनों की जलकर मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब आग लगी तो परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में थे. गांव वालों ने बताया इलाके में सड़क संपर्क नहीं होने के कारण दमकल की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंच सकीं.

Jammu-Kashmir Ramban News: तीन बच्चियां की घर में जलकर हुई मौत, रामबन में दर्दनाक मंजर

Jammu-Kashmir Ramban News: जम्मू-कश्मीर के रामबन में एक घर में आग लग गई. आग इतनी भयानक लगी कि घर में सो रही तीन लोगों की आग में जलकर मौत हो गई. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया मरने वाली तीनों बच्चियां हैं जो ऊपरी मंजिल पर सो रही थीं. सोते वक्त उनको इस बात का पता नहीं चल पाया कि घर में आग लगी है और घर से बाहर निकलने का मौका नही मिला. तीनों बच्चियां घर में ही जल गईं. अधिकारियों ने बताया कि जब आग बुझाने के लिए अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं के कर्मी पहुंचे, तब उन्हें तीनों बच्चियां  के शव मिले. फिलहाल पुलिस घर में आग लगने की वजह तलाश रही है. 

पीड़ित परिवार को दिया जाएगा मुआवजा
रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक ने घटना को लेकर अपना दुख प्रकट किया और कहा परिवार को 3 लाख रुपये की राहत राशि दी जाएगी. उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ हैं और एसडीआरएफ मानदंडों के अनुसार मुआवजा प्रदान करेंगे.

वहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि वह प्रशासन के साथ लगातार परिवार से संपर्क में हैं और हर संभव सहायता परिवार की जाएगी. वहीं, गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस के विकार रसूल वानी और अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी सहित कई राजनीतिक नेताओं ने घटना पर दुख व्यक्त किया और परिवार के लिए सरकार से मुआवजा देने की मांग की. वहीं, परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io