Jammu News : रामबन में भंयकर आग में जिंदा जल गईं 3 बहनें, सोते वक्त हुआ हादसा

3 Sisters Burnt Alive In Fire : जानकारी के मुताबिक रामबन जिले के धनमास्ता-तजनीहाल गांव की ये घटना है. जहां सोमवार की सुबह एक तीन मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. जिस वक्त ये आग लगी थी, उस वक्त घर में ये तीनों बहनें सबसे ऊपर की मंज़िल पर सो रही थी.

Jammu News : रामबन में भंयकर आग में जिंदा जल गईं 3 बहनें, सोते वक्त हुआ हादसा

जम्मू कश्मीर Massive Fire : जम्मू-कश्मीर के रामबन से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां भयानक आग में 3 बहनें जिंदा जल गईं. जानकारी के मुताबिक रामबन जिले के धनमास्ता-तजनीहाल गांव की ये घटना है. जहां सोमवार की सुबह एक तीन मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. 

बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये आग लगी थी, उस वक्त घर में ये तीनों बहनें सबसे ऊपर की मंज़िल पर सो रही थी. इसी वजह से उन्हें पता नही चल सका कि घर में आग लगी है. ये तीनों बहनें घर से बाहर नही निकल सकीं और उस आग में जिंदा जल गईं. मृतक बहनों के नाम हैं भीमा, साइका और सोनिया. 

इनकी मौत की जानकारी तब लगी जब इमरजेंसी सर्विस विभाग और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची. फायर कर्मियों ने ही इन तीनों बहनों के शव को बाहर निकाला.  

हालांकि ये आग कैसे लगी, इसका फिल्हाल पता नही चल सका है. अधिकारियों ने इस आग लगने के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. लेकिन जिस तरह इस हादसे में 3 बहनों ने अपनी ज़िंदगी गंवाई, वो वाकय काफी दर्दनाक है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io