पुलवामा में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हथियारों के साथ पकड़े 3 आतंकी

सेना अधिकारी के मुताबिक खुफिया सूत्रों से पुलवामा के पांजू और गामिराज़ इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी उन्हें मिली थी जिसके बाद आतंकियों को दबोचने के लिए उन्होंने सर्च ऑपरेशन चलाया और अब बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सेना के बहादुर जवानों ने 3 आतंकियों के साथ साथ हथियारों का जखीरा बरामद किया है.

पुलवामा में सेना को मिली बड़ी कामयाबी,  हथियारों के साथ पकड़े 3 आतंकी

पुलवामा Terrorist Arrested : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां से 3 स्थानीय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है. सेना अधिकारी के मुताबिक खुफिया सूत्रों से  पुलवामा के पांजू और गामिराज़ इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी उन्हें मिली थी जिसके बाद आतंकियों को दबोचने के लिए उन्होंने सर्च ऑपरेशन चलाया और अब बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सेना के बहादुर जवानों ने 3 आतंकियों के साथ साथ हथियारों का जखीरा बरामद किया है. 

आपको बता दें कि 21 दिसंबर को आतंकियों ने सेना पर घातक हमला किया था जिसमें 4 जवान शहीद हो गए. इस हमले के बाद से ही सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सुरक्षाबलों सूचना मिली थी कि पांजू और गामिराज इलाके में आतंकवादी छिपे हुए. ऐसे में पूरे इलाके में सेना ने उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी शुरु की और आखिरकार आतंकी सेना के कब्ज़े में आ गए. 

जानकारी के मुताबिक इन आतंकवादियों के पास से 2 पिस्तौल और गोला बारूद बरामद हुआ है. यही नहीं, सेना के अधिकार के मुताबिक ये तीनों सीमा पर बैठे आतंकियों के साथ इंटरनेट के जरिए जुड़े हुए थे और उन तक हर खबर पहुंचा रहे थे. गिरफ्तार हुए इन तीनों आतंकियों से पूछताछ हो रही है और ऐसी भी जानकारी मिली है कि इनके अलावा इलाके में और भी आतंकी मौजूद हैं ऐसे में इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी रखते हुए सेना पुरी तरह से एक्शन में है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io