Jammu-Srinagar Highway Resumes: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक बहाल, मुगल रोड पर ट्रैफिक का है ये हाल...

Snowfall on National Highway: शनल हाईवे को आंशिक रूप से वाहनों की आवाजाही के लिए फिर से खोल दिया गया है. गौरतलब है कि नेशनल हाईवे बंद होने से 400 गाड़ियां फंसी हुई हैं. बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग शुक्रवार को दूसरे दिन भी बंद रहा.

Jammu-Srinagar Highway Resumes: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक बहाल, मुगल रोड पर ट्रैफिक का है ये हाल...

Jammu and Kashmir: बर्फबारी और विभिन्न स्थानों पर पत्थर गिरने के कारण दो दिनों तक बंद रहे जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे ट्रैफिक शुरू हो गया है. गौरतलब है कि नेशनल हाईवे को आंशिक रूप से वाहनों की आवाजाही के लिए फिर से खोल दिया गया है.  
गौरतलब है कि नेशनल हाईवे बंद होने से 400 गाड़ियां फंसी हुई हैं. बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग शुक्रवार को दूसरे दिन भी बंद रहा. 

वहीं, यातायात पुलिस ने बताया कि बहुत सी जगहों पर हाईवे की मरम्मत का कार्य पूरा होने के बाद दोपहर में राजमार्ग पर यातायात बहाल कर दिया गया. इस दौरान सबसे पहले, फंसे हुए वाहनों को निकाला गया. 

बता दें कि शीरी-बी के पास सड़क का एक हिस्सा वन-वे है और ये सड़क कई जगहों पर फिसलन भरी है. यातायात पुलिस के मुताबिक, बर्फबारी और पथराव के कारण कई स्थानों पर राजमार्ग बंद रहा. जिससे कश्मीर घाटी शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी बंद रही. 


हाईवे बंद होने के कारण घाटी का यातायात ठप्प रहा. इसके अलावा, राजौरी और पुंछ को जोड़ने वाला ऐतिहासिक मुगल रोड और लद्दाख को जोड़ने वाली श्रीनगर-सोनमर्ग-ग्यमरी रोड भी बीते 3 दिनों से बर्फबारी के कारण बंद है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io