Jammu Srinagar Highway: जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर यातायात हुआ बहाल, मरम्मत के चलते 24 घंटे रहा बंद

Traffic Restored on Jammu Srinagar Highway : जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर यातायात बुधवार सुबह लगभग 8 बजे फिर से बहाल कर दिया गया है. रामबन में भयानक लैंडस्लाइड के बाद मरम्मत के चलते हाइवे 24 घंटे के लिए बंद था और यहां यातायात पर रोक लगाई गई थी.

Jammu Srinagar Highway: जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर यातायात हुआ बहाल, मरम्मत के चलते 24 घंटे रहा बंद

जम्मू Jammu Srinagar Highway : जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर यातायात बुधवार सुबह लगभग 8 बजे फिर से बहाल कर दिया गया है. रामबन में भयानक लैंडस्लाइड के बाद मरम्मत के चलते हाइवे 24 घंटे के लिए बंद था और यहां यातायात पर रोक लगाई गई थी. लेकिन 24 घंटे बंद रखने के बाद इस हाइवे पर अब एक बार फिर यातायात बहाल कर दिया गया है. 

इस बात की जानकारी खुद जम्मू कश्मीर पुलिस ने दी है. पुलिन ने सोमवार को कहा था कि सड़क चौड़ीकरण कार्य के चलते इस हाइवे पर यातायात पर रोक लगी थी. जिला अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि सड़क चौड़ीकरण कार्य के मद्देनजर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात निलंबित रहेगा.

रामबन के डिस्ट्रीक्ट डिप्टी कमिश्नर ने सोशल मीडिया 'x' पर एक पोस्ट में कहा कि मंगलवार सुबह 8 बजे से लेकर बुधवार सुबह 8 बजे तक इस हाइवे पर यातायात रोक दिया जाएगा. यही नहीं, इस दौरान उन्होंने लोगों से ये अपील भी की थी कि इस 24 घंटे के बीच वो इस राजमार्ग पर यात्रा न करें. 

लेकिन अब इस हाइवे पर यातायात बहाल कर दिया गया है. वाहनों की आवाजाही एक बार फिर शुरु हो गई है.  

Latest news

Powered by Tomorrow.io