Jammu News:खाई में गिरी ट्रक, चालक की मौके पर मौत; 13 मवेशी भी मरे

Jammu News: यह घटना तड़के जिंद्राह मार्ग पर स्थित शानू पुल हुई. मवेशियों को ट्रक में छुपाकर जम्मू से कश्मीर घाटी ले जाया जा रहा था.

Jammu News:खाई में गिरी ट्रक, चालक की मौके पर मौत; 13 मवेशी भी मरे

Jammu News: जम्मू के मनवाल इलाके में मवेशियों से लदा एक ट्रक खाई में गिर गया, जिसमें ट्रक चालक की मौंके पर ही मौत हो गई. मवेशियों को  ट्रक में छुपाकर जम्मू से कश्मीर घाटी ले जाया जा रहा था. बता दें कि ट्रक में तकरीबन 20 में से 13 मवेशी की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने हादसे में मारे गए ट्रक चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिवार वालों को सौंप दिया है. इस हादसे में मारे ट्रक चालक के परिवार में कोहराम मच गया है.  झज्जर कोटली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

50 फीट गहरी खाई में गिरी ट्रक
यह हादसा जिंद्राह मार्ग पर स्थित शानू पुल के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि पुल के पास तीखा मोड़ काटते वक्त ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा था. पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची, तो पुलिसकर्मियों ने देखा कि ट्रक चालक की मौत हो चुकी है. लेकिन जब ट्रक के पिछले हिस्से को खोला तो ट्रक के अंदर से मृत और जीवित मवेशी बरामद हुए. ट्रक चालक का शव अस्पताल पहुंचाया गया और जीवित बचे मवेशियों को काफी कड़ी  मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए भेज दिया गया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io