Udhampur Police: ऊधमपुर में 60 किलो पोस्ता भूसी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार...

Poppy Husk Ceased in Udhampur: ऊधमपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पंजाब की ओर जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया. इसके अलावा 60 किलो पोस्ता भूसी भी बरामद की...

Udhampur Police: ऊधमपुर में 60 किलो पोस्ता भूसी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में पुलिस नशे के खिलाफ सतर्क है. नशा तस्करी और नशे के तस्करों पर कोई रहम नहीं कर रही. लगातर नशा तस्करी पर कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में ऊधमपुर पुलिस ने एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हांसिल की है. दरअसल, पुलिस ने 2 नशा तस्कर समेत 60 किलो पोस्ता भूसी (नशीला पदार्थ) को पकड़ा. 

पुलिस ने लगाया नाका

आपको बता दें, ऊधमपुर पुलिस ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे पर एक स्पेशल नाका लगाया. जखैनी चौक पर लगे इस नाके के दौरान पुलिस ने घाटी की ओर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की. इस दौरान पुलिस ने ऐसे ही एक वाहन को रोका. ये कैंटर वाहन घाटी से पंजाब की ओर जा रहा था. जिसमें कैंटर की तलाशी में पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद किया.  

पंजाब जा रहे थे नशा तस्कर

गौरतलब है कि पुलिस ने पंजाब की ओर जा रहे इस कैंटर से 60 किलों पोस्ता भूसी बरामद की. तस्करों ने नशे के पदार्थ से भरी बोरियों को खास तरीके से छुपाकर रखा था. पुलिस ने पोस्ता भूसी के साथ ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. 
जिसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io