Poonch Blast: पुंछ में रहस्यमी धमाका, सुरक्षाबल अलर्ट पर...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के पुंछ में एक ज़ोरदार धमाके की घटना सामने आई है. जीहां,  पुंछ के सुरनकोट के हेडक्वार्टर के बाहर बने पुलिस आर्म्ड शिविर में बीती रात एक बेहद जोरदार ब्लास्ट हुआ. कहा जा रहा है कि ये ये ब्लास्ट इतना जोरदार था कि आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए. 

Poonch Blast: पुंछ में रहस्यमी धमाका, सुरक्षाबल अलर्ट पर...

Blast in Poonch: जम्मू कश्मीर के पुंछ में एक ज़ोरदार धमाके की घटना सामने आई है. पुंछ के सुरनकोट तहसील के मुख्यालय के सामने पुलिस आर्म्ड शिविर में बीती रात एक जोरदार ब्लास्ट हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक ये ये ब्लास्ट इतना जोरदार था कि आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए. 

गौरतलब है कि इस रहस्मयी धमाके की सूचना मिलते ही  पुलिस और सेना फौरन मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी कि आखिर ये धमाका यहां कैसे हुआ. हालांकि फिल्हाल इस बात का पता नही चल रहा है कि इस धमाके की वजह क्या है लेकिन इस पूरे इलाके में सुरक्षाबल मुस्तैदी से तैनात किए जा चुके हैं और पुलिस तहकीकात में जुट गई हैं कि आखिर ये धमाका कैसे हुआ ? क्या इसे पहले से प्लांट किया गया ? क्या रिमोट के जरिए धमाका हुआ ? 

बता दें कि घटनास्थल पर किसी को जाने की परमिशन नहीं दी जा रही है. हालांकि इस विस्फोट में किसी भी तरह के जानमान का कोई नुक़सान नही हुआ लेकिन ये धमाका इतना ज़ोरदार था कि पुलिस सशस्त्र की 6वीं बटालियन 'डी कंपनी' के शिविर में खड़ी कारों की खिड़कियों के शीशे टूट गए. 

कश्मीर में ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सरकारी दफ्तर के बाहर धमाका हुआ है.  सुरनकोट इलाके के एक मंदिर के पास पिछले महीने भी ऐसा ही विस्फोट हुआ था. वो विस्फोट मंदिर के पास बस स्टैंड पर हुआ. धमाका होते ही वहां अफरातफरी मच गई. हालांकि उस धमाके में भी किसी के हताहत होने की कोई बात सामने नही आई थी लेकिन मंदिर के आंगन और छत पर  विस्फोट के निशान देखे गए थे.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io