Faroooq Abdullah : ED के बुलाने पर नहीं पहुंचे फारूक अब्दुल्ला, बोले- 'मैंने कुछ गलत नही किया...'

Farooq Abdullah skipped ED Summons : दूसरी बार भी ईडी के बुलाने पर फारूक अब्दुल्ला नही पहुंचे. और अब अपने ऊपर लगे आरोपों पर उन्होंने अपना पक्ष रखा है. 

Faroooq Abdullah :  ED के बुलाने पर नहीं पहुंचे फारूक अब्दुल्ला, बोले- 'मैंने कुछ गलत नही किया...'

जम्मू कश्मीर Farooq Abdullah : 11 जनवरी को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारूक अब्दुल्ला को पूछताछ के लिए तलब किया था. लेकिन दूसरी बार भी ईडी के बुलाने पर फारूक अब्दुल्ला नही पहुंचे. और अब अपने ऊपर लगे आरोपों पर उन्होंने अपना पक्ष रखा है. 

बता दें कि, साल 2018 में सीबीआई के द्वार दायर की गई चार्जशीट के आधार पर साल 2022 में ईडी ने फारूक अब्दु्ल्ला के खिलाफ एक चार्जशीट दायर की थी. ये मामला जम्मू और कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े फाइनेंशियल स्कैंडल का है. कहा जा रहा है कि जेकेसीए पदाधिकारियों सहित असंबद्ध पक्षों के अलग-अलग व्यक्तिगत बैंक अकाउंट्स में स्थानांतरण के जरिए राशि निकाली गई थी.

कुछ वक्त पहले भी ईडी ने उन्हें एक समन भेजकर श्रीनगर में ईडी कार्यालयल में पेश होने के लिए कहा था. लेकिन तब भी वो नही पहुंचे थे और अबकी बार भी उन्होंने ईडी कार्यालय जाना टाल दिया. साथ ही अपना पक्ष भी रखा है. उन्होंने कहा है कि वो जम्मू में हैं और श्रीनगर पहुंचे के बाद ही ईडी ऑफिस में जाएंगे. उन्होंने आगे कहा है कि, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नही है. मैंने कुछ भी गलत काम नही किया है. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इससे पहले ईडी मुझे पहले भी दो बार पूछताछ कर चुकी है. 

आपको बता दें कि ईडी कई बार पहले भी अब्दुल्ला से पूछता कर चुकी है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io