Krishi Vigyan Kendra: कश्मीर की एग्रीकल्चर साइंट टेक्नालॉजी यूनिवर्सिटी में एंटरप्रेन्योरशिप के गुर सीख रहे छात्र...

SKUAST Kashmir: कश्मीर के कृषि विज्ञान केंद्र और एग्रीकल्चर साइंट टेक्नालॉजी यूनिवर्सिटी में फिशरीज़ फेकल्टी की तरफ से गादरबल में एंटरप्रेन्योरशिप जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन किया.

Krishi Vigyan Kendra: कश्मीर की एग्रीकल्चर साइंट टेक्नालॉजी यूनिवर्सिटी में एंटरप्रेन्योरशिप के गुर सीख रहे छात्र...

Jammu and Kashmir: कश्मीर के कृषि विज्ञान केंद्र और एग्रीकल्चर साइंट टेक्नालॉजी यूनिवर्सिटी में फिशरीज़ फेकल्टी की तरफ से गादरबल में एंटरप्रेन्योरशिप जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन किया. अवेयरनेस प्रोग्राम के दौरान किसानों और नौजवानों को मछली पालन और इस कारोबार को फरोग़ देने के हवाले से अहम चीजों की जानकारी दी गई. 

गौरतलब  है कि प्रोग्राम में कृषि विज्ञान केंद्र के सीनियर साइंटिस्ट डॉक्टर इशफाक आबिदी, फ्रूट साइंस डिपार्टमेंट के डॉक्टर शुजा नबी, फिशरीज फेकल्टी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर फैसल रशीद और असिस्टेंट डायरेक्टर फिशरीज़ डॉक्टर सलमान के अलावा बड़ी तादाद में किसानों और नौजवानों ने शिरकत की. 

वहीं, इस मौके पर असिस्टेंट डायरेक्ट फिशरीज ने हॉलिस्टिक एग्रीकल्चर डेवलपमेंट प्रोग्राम के तहत चलाई जा रही मुख्तलिफ स्कीमों की जानकारी की. इसके अलावा, दूसरे माहरीन ने फिशरीज़ सेक्टर से जुड़े लोगों को मछलियों से बनने वाली मुख्तलिफ चीजों और उनकी मार्केटिंग के बारे में बताया. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io