Govt. Job Vacancy in J&K: सरकारी अस्पतालों में निकली वरिष्ठ व जूनियर हाउस अफसरों की भर्ती, जल्द करें आवेदन...

Jobs in Jammu and Kashmir: जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज से एसोसिएटेड अस्पतालों में वरिष्ठ व जूनियर हाउस ऑफिसर (चिकित्सकों व सर्जन) के 105 पद पर भर्ती की जा रही हैं.

Govt. Job Vacancy in J&K: सरकारी अस्पतालों में निकली वरिष्ठ व जूनियर हाउस अफसरों की भर्ती,  जल्द करें आवेदन...

Jobs in Govt. Hospital: जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज से एसोसिएटेड अस्पतालों में वरिष्ठ व जूनियर हाउस ऑफिसर (चिकित्सकों व सर्जन) के 105 पद पर भर्ती की जा रही हैं. इसके लिए विभाग ने मेडिकल में स्नातक अभ्यार्थियों से आवदेन मांगे हैं. इच्छुक अभ्यार्थी 8 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं. विभाग ने भर्ती के लिए यह भी साफ कर दिया है कि जो प्रशिक्षुओं 31 दिसंबर तक अपनी इंटर्नशिप पूरी करने वाले हैं, वे जूनियर हाउस ऑफिसर के पद पर आवेदन कर सकते हैं. 

27 दिसंबर को लिखित परीक्षा

आवेदन के इच्छुक अभ्यार्थी जम्मू की चिकित्सा अधीक्षक SMGC अस्पताल की वेबसाइट पर जाकर आवेदन फार्म ले सकते हैं. जिसके लिए कुल 50 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. गौरतलब है कि विभाग ने भर्ती के लिए 1 नवंबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं, 27 दिसंबर की सुबह 11:00 बजे लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी. जम्मू  SMGC अस्पताल के सभागार व सम्मेलन हॉल में लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी. 

29 दिसंबर को काउंसलिंग

इसके बाद, SMGC अस्पताल में प्रिंसिपल और डीन कार्यालय में 29 दिसंबर की सुबह 11.00 बजे अभ्यर्थियों की काउंसलिंग आयोजित की जाएगी. विभाग द्वारा जारी निर्देशों के मुताबिक, जो भी उम्मीदवार लिखित परीक्षा नहीं देंगे वे आगे चलकर काउंसलिंग सत्र में हिस्सा नहीं ले सकेंगे.

16 विभागों में निकली हैं भर्ती

GMC से एसोसिएटेड अस्पतालों में होने वाली इन भर्तियों को कुल 16 विभागों द्वारा आयोजित किया जा रहा है. ये विभाग हैं- कॉर्डियॉलोजी, त्वचा विज्ञान, ब्लड बैंक, रेडियो निदान, शल्य चिकित्सा, ईएनटी, मनश्चिकित्सा, रेडियोथैरेपी, हड्डी रोग, स्त्री रोग एवं प्रसूति रोग, CTVS, एनेस्थिसियोलॉजी, छाती रोग और कार्डियोथोरेसिक एनेस्थीसिया विभाग. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io