CRPF in J&K: CRPF फुटबॉल चैंपियनशिप शुरु, 16 टीमों के बीच मुकाबला

Football Championship in J&K: अगले 6 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में डाउनटाउन/अपटाउन श्रीनगर, बडगाम और गांदरबल जिलों से कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. 19 दिसंबर को शुरु हुई ये चैंपियनशिप 25 दिसंबर तक खेली जाएगी.

CRPF in J&K: CRPF फुटबॉल चैंपियनशिप शुरु, 16 टीमों के बीच मुकाबला

CRPF football tournament 2033 : श्रीनगर में कश्मीर यूनाइटेड FA और कश्मीर FA के बीच मैच के साथ CRPF फुटबॉल 2023 का आगाज़ हुआ. इफ्तेताही मैच में कश्मीर यूनाइटेड FA ने कश्मीर FA को 2-1 के स्कोर से शिकस्त देकर जीत हासिल की. 

आपको बता दें कि अगले 6 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में डाउनटाउन/अपटाउन श्रीनगर, बडगाम और गांदरबल जिलों से कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. 19 दिसंबर को शुरु हुई ये चैंपियनशिप 25 दिसंबर तक खेली जाएगी. जम्मू कश्मीर के स्पोर्ट काउंसिल के सहयोग से सीआरपीएफ के जरिए इस टूर्नामेंट का इनेकात किया गया. श्रीनगर सेक्टर के आईजी (IG)अजय कुमार यादव ने इस टूर्नामेंट का इफ्तेताह किया. 

फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान IG अजय कुमार यादव ने कहा कि ये टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका फरहाम करेगा. उन्होंने आगे कहा कि इस टूर्नामेंट की शुरुआत यूथ को ध्यान में रखते हुए की गई. इस टूर्नामेंट में 19 साल से कम उम्र के बच्चों को ही पार्टिसिपेट कराया गया है ताकि नौजवानों को अपना टैलेंट निखारने के  साथ साथ आगे बढ़ने का मौका मिल सके.

Latest news

Powered by Tomorrow.io