Indian Army: पुलवामा के नौजवानों के लिए आर्मी की चिनार कोर ने कराया वॉलीबॉल टूर्नामेंट

Volleyball Championship in Pulwama: भारतीय सुरक्षा बल पुलवामा जिले में स्थानीय नौजवानों को स्पोर्ट्स की ओर आकर्षित करना चाहते हैं. जिसके लिए वे इन खिलाड़ियों को मंच प्रदान करने के लिए पूरे जिले में रैग्यूलर तौर पर अलग-अलग टूर्नामेंट भी आयोजित कराते हैं. ऐसा ही एक टूर्नामेंट पुलवामा के तहाब क्षेत्र में वॉलीबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया गया था.

Indian Army: पुलवामा के नौजवानों के लिए आर्मी की चिनार कोर ने कराया वॉलीबॉल टूर्नामेंट

Jammu and kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मौजूद चिनार कोर की 55 आरआर ग्रेनेडर्स (55 RR Grenaders) ने स्थानीय नौजवानों के लिए एक वॉलीबॉल टूर्नामेंट शुरू किया. जोकि रविवार को खत्म हो गया. 

सेना दे रही नौजवानों को मौका

आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षा बल पुलवामा जिले में स्थानीय नौजवानों को स्पोर्ट्स की ओर आकर्षित करना चाहते हैं. जिसके लिए वे इन खिलाड़ियों को मंच प्रदान करने के लिए पूरे जिले में रैग्यूलर तौर पर अलग-अलग टूर्नामेंट भी आयोजित कराते हैं. ऐसा ही एक टूर्नामेंट पुलवामा के तहाब क्षेत्र में वॉलीबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया गया था. 

8 टीमों ने लिया हिस्सा

गौरतलब है कि चिनार कोर की 55RR द्वारा शुरू किए गए इस वॉलीबॉल टूर्नामेंट में पुलवामा के अलग-अलग इलाकों से कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया.

बांदीपोरा ने जिती वॉलीबॉल चैंपियनशिप

बता दें कि रविवार को पुलवामा के तहाब इलाके में गवर्नमेंट हाई स्कूल में आयोजित इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच कोइल और बंदरपोरा के बीच खेला गया. जिसमें 7 प्वॉइंट्स के साथ बंदरपोरा ने पुलवामा वॉलीबॉल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया.

नौजवानों ने की सुरक्षाबलों की तारीफ

वहीं, स्थानीय लोगों और टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों ने सुरक्षाबल के इस कदम की तारीफ की. खिलाड़ियों ने स्थानीय नौजवानों को एक बेहतर मंच प्रदान करने के लिए चिनार कोर 55 आरआर का शुक्रिया अदा किया. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io