Jammu and Kashmir: आपीएल में जलवा बिखेरेंगे जम्मू के खिलाड़ी, कितनी लगी इनकी बोली???

Kashmiri Plyers in IPL: कुलगाम के रहने वाले रसिक पहले भी आईपीएल में दो टीमों का हिस्सा रहे हैं. वो मुंबई इंडियंस और केकेआर के साथ जुड़े थे. आईपीएल 2019 में मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनका डेब्यू हुआ. इसके बाद पिछले साल मेगा ऑक्शन में केकेआर ने डार पर सिर्फ 20 लाख खर्च किए.

Jammu and Kashmir: आपीएल में जलवा बिखेरेंगे जम्मू के खिलाड़ी, कितनी लगी इनकी बोली???

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग के खिलाड़ियों की नीलामी मंगलवार को हुई तो जम्मू कश्मीर में जश्न का माहौल बन गया क्योंकि आईपीएल में प्रदेश के चार होनहार खिलाड़ियों का सलेक्शन जो हुआ. रसिक सलाम डार, आबिद मुश्ताक, उमरान मलिक और अब्दुल समद  ने आईपीएल नीलामी में अपना जलवा बिखेरकर जम्मू कश्मीर को गौरवांवित किया है. 

दुबई में मंगलवार को हुई आईपीएल के 17वें सीजन की मिनी नीलामी में दिल्ली ने रसिक तो वहीं राजस्थान ने आबिद को 20 लाख रुपये में खरीदा है. वहीं, उमरान मलिक और अब्दुल समद सनराइजर्स हैदराबाद में रहेंगे. यानि यानि अगले साथ प्रदेश के चार खिलाड़ी इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने प्रदेश जम्मू का प्रतिनिधित्व करते नज़र आएंगे. 

रसिक सलाम डार जहां तेज़ गेंदबाज़ हैं तो वहीं आबिद लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं. आबिद मुश्ताक स्पिन गेंदबाज ऑल राउंडर हैं वो पहली बार आईपीएल खेलेंगे.  आईपीएल में चय से जम्मू के सारे खिलाड़ी काफी खुश हैं. उन्हें विश्वास ही नही हो रहा कि उनका सलेक्शन आईपीए में हो गया और अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा. 

बता दें कि जम्मू के कुलगाम के रहने वाले रसिक पहले भी आईपीएल में दो टीमों का हिस्सा रहे हैं. वो मुंबई इंडियंस और केकेआर के साथ जुड़े थे. आईपीएल 2019 में मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनका डेब्यू हुआ. इसके बाद पिछले साल मेगा ऑक्शन में केकेआर ने डार पर सिर्फ 20 लाख खर्च किए. लेकिन अब एक बार फिर से दुबई में आईपीएल मिनी नीलामी के दौरान उनपर दांव खेला गया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io