Sports Tournament: अनंतनाग DSP हिमायूं भट की याद में स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का आयोजन...

Martyr DSP Humayun: आतंकी हमले में शहीद हुए DSP हिमायूं भट की याद में एक स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का एहतेमाम किया जा रहा है. टूर्नामेंट में गर्ल्स टीम्स ने भी हिस्सा लिया. जिसमें गर्ल्स फाइनल में blue club Anantnag ने जीत हासिल की. बता दें कि इस टूर्नामेंट में अनंतनाग ज़िले से 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं.

Sports Tournament: अनंतनाग DSP हिमायूं भट की याद में स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का आयोजन...

Jammu and Kashmir: अनंतनाग पुलिस की जानिब से शहीद DSP हिमायूं भट की याद में आयोजित स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में शनिवार को वॉलीबॉल के फाइनल मुक़ाबले खेले गए. आपको बता दें कि आतंकी हमले में शहीद हुए DSP हिमायूं भट की याद में एक  स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का एहतेमाम किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में ज़िले के अलग अलग हिस्सों से आई टीमें कबड्डी, हॉकी, वॉलीबॉल और क्रिकेट मुक़ाबलों में हिस्सा ले रही हैं. वहीं, आज वॉलीबॉल के ब्वायज़ फाइनल मुक़ाबलों में GDC boys Anantnag ने जीत हासिल की. 

टूर्नामेंट में गर्ल्स टीम्स ने भी हिस्सा लिया. जिसमें गर्ल्स फाइनल में blue club Anantnag ने जीत हासिल की. बता दें कि इस टूर्नामेंट में अनंतनाग ज़िले से 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं. 

वहीं, आज के प्रोग्राम में एसएसपी अनंतनाग डॉ. जी वी संदीप चक्रवर्ती मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे.  ख़िलाड़ियों ने पुलिस इंतेज़ामिया का शुक्रिया अदा किया और भविष्य में भी इस तरह के इवेंट ऑर्गेनाइज़ कराए जाने की ख्वाहिश ज़ाहिर की.

Latest news

Powered by Tomorrow.io