New Year Festival: सोनमर्ग में दो दिनों तक चलेगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन, आला अधिकारियों के मिले ऑर्डर...

New Year Celebration in Sonmarg: सोनमर्ग डेवलपमेंट अथॉरिटी के CEO ने बताया कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी को होने वाले न्यू ईयर फेस्टिवल के दौरान कल्चरल प्रोग्राम के साथ ही विंटर स्पोर्ट्स का भी आयोजन किया जाएगा.

New Year Festival: सोनमर्ग में दो दिनों तक चलेगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन, आला अधिकारियों के मिले ऑर्डर...

Jammu and Kashmir: गुलमर्ग और पहलगाम के साथ-साथ ही इस बार सोनमर्ग में भी नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया जाना है. दरअसल, ये पहला मौका है जब सोनमर्ग में नए साल के अवसर पर इंतेजामिया की तरफ से बड़े स्तर पर किसी जश्न का आयोजन किया जा रहा है. 

ऐसे में गांदरबल के डिप्टी कमिश्नर श्यामबीर सिंह (Deputy Commissioner Shyabir Singh) ने हाई लेवल मीटिंग कर दो दिवसीय न्यू ईयर फेस्टिवल (New Year Festival) के हवाले से की जा रही तैयारियों का जाएजा लिया. 

गौरतलब है कि इस मीटिंग में सोनमर्ग डेवलपमेंट अथॉरिटी के CEO, ADDC, ज्वाइंट डायेरक्टर टूरिज्म, अलग-अलग महकमों के इंजीनियर्स और होटल एसोसिएशन के नुमाइंदे और अन्य स्टेक होल्डर्स ने शिरकत की. इस के दौरान सोनमर्ग डेवलपमेंट अथॉरिटी के CEO ने बताया कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी को होने वाले न्यू ईयर फेस्टिवल के दौरान कल्चरल प्रोग्राम के साथ ही विंटर स्पोर्ट्स का भी आयोजन किया जाएगा. 

वहीं, जिले डिप्टी कमिश्नर श्यामबीर सिंह ने सोनमर्ग की हर एक डेस्टिनेशन पर पीने के पानी, बिजली सप्लाई, हीटिंग, ट्रांस्पोर्टेशन और टूरिस्ट्स के ठहरने के लिए बेहतर इंतेजाम करने के ऑर्डर दिए हैं.

आपको बता दें कि नए साल के मौके पर आयोजित होने वाले इस दो दिन के फेस्टिवल में बड़ी तादाद में टूरिस्ट्स के आने की उम्मीद की जा रही है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io