Winter Carnival: 'वाइब्रेंट भदरवा फेस्टिवल' के तीसरे दिन हजारों की तादाद में पहुंचे टूरिस्ट

Vibrant Bhaderwah Festival: समुद्र की सतह से तकरीबन दस हजार फीट की ऊंचाई पर मौजूद गुलडंडा (घास के मैदान) की खूबसरत वादी, भदरवा के पठानकोट हाईवे पर स्थित है. आपको बता दें कि बीती 19 दिसंबर को गुलडंडा में सीजन की पहली बर्फबारी हुई थी. जिसके बाद से ही यहां टूरिस्ट्स के आने का सिलसिला तेज हो गया है.

 Winter Carnival: 'वाइब्रेंट भदरवा फेस्टिवल' के तीसरे दिन हजारों की तादाद में पहुंचे टूरिस्ट

Jammu and Kashmir: जय वैली के बाद वाइब्रेंट भदरवा फेस्टिवल का कारवां गुलडंडा पहुंच चुका है. शुक्रवार को फेस्टिवल के तीसरे दिन भी हजारों की तादाद में टूरिस्ट्स ने यहां शिरकत की. 

गौरतलब है कि समुद्र की सतह से तकरीबन दस हजार फीट की ऊंचाई पर मौजूद गुलडंडा (घास के मैदान) की खूबसरत वादी, भदरवा के पठानकोट हाईवे पर स्थित है. आपको बता दें कि बीती 19 दिसंबर को गुलडंडा में सीजन की पहली बर्फबारी हुई थी. जिसके बाद से ही यहां टूरिस्ट्स के आने का सिलसिला तेज हो गया है. 

वहीं, पांच दिनों के 'वाइब्रेंट भदरवा फेस्टिवल' को लेकर स्थानीय लोगों और देशभर के टूरिस्ट्स में काफी जोश खरोश देखा जा रहा है. आपको बता दें कि तीन दिनों में अब तक बीस से पच्चीस हजार टूरिस्ट इस फेस्टिवल में शामिल हो चुके हैं. 

बता दें कि 31 दिसंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल का मकसद मकामी टूरिज्म को बढ़ावा देना है. ऐसे में भदरवा डेवलपमेंट अथॉरिटी के CEO का दावा है कि हालिया दिनों में मुल्क के अलग-अलग टूरिस्ट डेस्टिनेश के मुकाबले भदरवा वैली में सबसे ज्यादा टूरिस्ट्स पहुंचे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io